Kumkum Bhagya 26th September 2023 Written Update: रणवीर गाया अपनी बेटी को बचाने

Kumkum Bhagya 26th September 2023 Written Update

Kumkum Bhagya 26th September 2023 Written Update: जहां एक तरफ रणवीर रणवीर प्राची को फोन करता है और बोलता है अब हमारी बेटी मिल जाएगी क्योंकि मैं अब यहां पर आ चुका हूं इसके बाद प्राची रणवीर से बोलता है प्लीज रणवीर मुझे बताओ मैं क्या कर सकती हूं इसके बाद मिहिका आ जाती है और प्राची के हाथ से फोन छीन लेती है और बोलती है कोई भी रणवीर के फोन को ट्रेस नहीं करेगा जिसके बाद अक्षय थप्पड़ मारने वाला है मिहिका को ।

कुमकुम भाग्य 26 सितंबर 2023 लिखित अपडेट अक्षय का अपराध। राणा और अक्षय छिप जाते हैं क्योंकि राणा का साथी ख़ुशी को नशीली दवा की खुराक देता है। अक्षय अपहरणकर्ता को ख़ुशी से सावधान रहने की याद दिलाता है और अपहरणकर्ता सहमत हो जाता है, और अक्षय से अपना भुगतान लाने का अनुरोध करता है। सहमत होने के बाद अक्षय वहां से चले जाते हैं। राणा का एक कॉल प्राची को अक्षय से इसका जवाब देने के लिए कहता है। जवाब देने पर राणा पैसों के बारे में पूछता है और इसे गलत बताकर अक्षय कॉल काट देता है। प्राची अक्षय से कॉल के बारे में सवाल करती है और वह मनगढ़ंत स्पष्टीकरण देता है। राणा द्वारा दोबारा संपर्क करने की कोशिशों के बावजूद, अक्षय ने कॉल को नजरअंदाज कर दिया, जिससे राणा की हताशा बढ़ गई।

प्राची अपनी बेटी को खोने के डर से टूट जाती है। अशोक, मनप्रीत और विशाखा उसे सांत्वना देते हैं। अशोक प्राची से चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि उसने खुशी को ढूंढने के लिए एक विशेष अधिकारी को काम पर रखा है। उनका कहना है कि जल्द ही उन्हें अच्छी खबर मिलेगी और खुशी के बारे में पता चलेगा। प्राची आशान्वित हो जाती है, जबकि अक्षय तनावग्रस्त हो जाता है। वह अपने गुर्गे से मिलता है और उससे प्राची को फिरौती के लिए कॉल करने के लिए कहता है। कार्य समझाने से पहले वह उसे पैसे देता है। उनका कहना है कि हर किसी को यह महसूस होना चाहिए कि रणबीर ही किडनैपर है। वह उस आदमी से अपनी बातों से भ्रम पैदा करने के लिए कहता है ताकि परिवार को रणबीर पर शक हो।

Read Also

1. Bhagya Lakshmi 26th September 2023 Written Episode Update: Neelam placed a condition in front of Rishi

2. Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein (GHKKPM) 25th September 2023 Written Update

3. Bhagya Lakshmi 28th September 2023 Written Update

4. Bhagya Lakshmi 2nd October 2023 Written Update

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *